राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, बोले- दिल्ली की चुनी हुई सरकार को नपुंसक बनाना चाहती है केंद्र सरकार

Spread the news

नई दिल्ली: आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है.इंडिया टीवी के एक प्रोग्राम में उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को नपुंसक बनाने का प्रयास किया है.

देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों हलचल मचा हुआ है. अफसरों के ट्रांफर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार के पक्ष में फैसला दिया था. इसके बाद केंद्र सरकार ने अध्याधेश लाकर कोर्ट के फैसले को पलट दिया. उसके बाद मुख्यमंत्री देशभर में घूमकर विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं और सरकार के इस अध्याधेश के खिलाफ समर्थन मांग रहे हैं.

राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली की जनता ने राजनीति में अहम बदलाव किया था. जनता ने पुरानी पार्टियों को सत्ता से हटाकर साफ़ राजनीति का रास्ता खोला था, लेकिन केंद्र सरकार से यह देखा नहीं गया. उन्होंने पिछले दरवाजे से सत्ता हथियाना चाही. इसमें भी वह सफल नहीं हुए तो अफसरों को अपने इशारे पर चलाने लगे. इसके खिलाफ हम कोर्ट गए और वहां हमारी जीत हुई, लेकिन इसके बाद केंद्र की मोदी सरकार ने कोर्ट के फैसले के खिलाफ अध्याधेश लाकर मतदाताओं, संविधान और कोर्ट का अपमान किया है.

आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली में आजाद भारत में सबसे प्रचंड बहुमत की सरकार बनती है और केंद्र में बैठी मोदी सरकार से यह हजम नहीं होता है. जिस वजह से केंद्र ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार से तमाम शक्तियां छीन लीं. इससे उनका मकसद है कि वह दिल्ली पर शासन करें और चुनी हुई सरकार शक्तिविहीन हो जाए. उन्होंने कहा कि हमने आठ साल से लड़ाई लड़ी, कोर्ट में जीत हासिल की और अब उसके बाद यह अध्याधेश सरकार की खुन्नस निकाल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *