बिहार के भ्रष्टाचारी पुलिस ने फेक एफआईआर दर्ज कर, पीड़िता महिला को 2 बजे रात्री को गिरप्तार किया, अवैध रूप से

Spread the news

हाजीपुर: वैशाली जिला के कटहरा ओ. पी. के अंतर्गत 19 मई 2023 को साजिश के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई थी.रमा देवी के खिलाफ तपन कुमार कुशवाहा ने कराई थी. उसको लेकर कटहरा ओ. पी. पुलिस ने रात के 2 बजे रमा देवी को घर से गिरप्तार कर लिया. जो अवैध है क्योंकि किसी भी महिला को सूर्य अस्त और सूर्य उदय से पहले गिरप्तार नहीं किया जा सकता है. रमा देवी 65 साल से ज्यादा के है.

तपन कुमार कुशवाहा जो आरोप लगाया है वो सारा गलत है. क्योंकि रमा देवी उनका पडोसी नहीं है. वो कैसे बाउंड्री करा रहे थे. और कहा करा रहे थे. तपन का आरोप है कि छत से ईट फेक कर मारा जिससे सर फट गया और बेहोश हो गया. थाना प्रभारी ने फेक एफआईआर दर्ज करते हुए आईपीसी धारा 341.323.324.307.504.506.

आपको बता दें 30 मार्च 2023 को रमा देवी के घर में घुस कर मारपीट करने और जबरन पैसा छीनने का सीसीटीवी फूटेज मिला था. क्योंकि घर में कैमरा लगा था. भ्रष्टाचारी थाना प्रभारी जय प्रकाश ने fir दर्ज करने का पैसा मांगा था नहीं देने पर एफआईआर दर्ज नहीं की थी. उसकी शिकायत जिले के एसपी रवि राजन कुमार को की गई था. लेकिन एस. पी.भी एक्शन नहीं लिया. उसके बाद कोर्ट में केस दायर की गई. ये सबको देखते हुए घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा गया. आरोपी के ओर से फर्जी एफआईआर दर्ज करा दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *