मुंबई-आगरा हाईवे पर एक बड़ा रोड हादसा, 12 लोगों की मौत, 28 से ज्यादा घायल

Spread the news

धुले: महाराष्ट्र के धुले जिले में आज एक बड़ा रोड हादसा हो गया. मुंबई-आगरा हाईवे पर तेज रफ्तार कंटेनर अनियंत्रित होते हुए कार को टक्कर मरते हुए एक होटल में जा घुसा. इस हादसे में करीब 12 लोगों की मौत हो गई, वही 28 से ज्यादा लोग घायल है. होटल में घुसने से पहले कंटेनर ने कई अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मारी जिसमें सवार लोग घायल हुए हैं. घायल में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.गाड़ी भी चकनाचूर हो चुकी है.

खबरों के अनुसार, मंगलवार सुबह 10.30 बजे धुले में मुंबई-आगरा हाईवे पर पलासनेर गांव के पास घटना हुई. तेज रफ्तार 14 पहिया कंटेनर ब्रेक फेल होने के कारण कार को टक्कर मरते हुए सीधे होटल में जा घुसा. कंटेनर में गिट्टी भारा हुआ था.हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.
घटना की पुलिस जांच कर रही है

1 जुलाई को बुलढाणा बस आग में 26 लोगों की मौत हो गई थी. बस में कुल 32 यात्री सवार थे, जिनमें से 26 की मौत हुई है. इस आग की चपेट में आने से सिर्फ 8 लोग बच गए थे, इसमें ड्राइवर भी शामिल था. बस का एक टायर फट जाने से वाहन एक खंभे से टकराने के बाद डिवाइडर से टकरा गया और उसमें आग लग गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *