दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में चली गोली, वकीलों में बहस के बाद वकीलों ने की फायरिंग

Spread the news

नई दिल्ली: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में कोर्ट में फायरिंग की घटना हुई है.फायरिंग से हरकंप मच गई कोर्ट परिसर में, किसी की घायल होने की कोई सूचना नहीं है. तीस हजारी कोर्ट में वकीलों की आपसी बहस और झगड़ों के बाद गोली चली. इस घटना का वीडियो में देखा जा रहा है कि हवाई फायरिंग की जा रही है. हालांकि तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हो गई है.

इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि सब्जी मंडी पुलिस थाना इलाके में आज दोपहर करीब डेढ़ बजे गोली चलने की सूचना मिली. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि वकीलों के दो गुटों ने कथित तौर पर हवाई फायरिंग की है और इस घटना में कोई घायल नहीं है. अब स्थिति सामान्य है और कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है.

फायरिंग वाली वीडियो में गोली चलाते दो वकील साफ दिखाई दे रहे हैं, जिसमे से बार एसोसिएशन के पदाधिकारी भी है. गोली चलाने वालों में मनीष शर्मा हैं जो तीस हजारी कोर्ट की बार एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट हैं. साथ ही दूसरे एडवोकेट का नाम अज्ञात है. इन दोनों को गोली चलाते हुए साफ देखा जा सकता है. इनके पास जो हथियार है वो लाइसेंसी हैं या कोर्ट के अंदर भी एडवोकेट बिना लाइसेंस के हथियार लेकर भी घूमते हैं यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पायेगा. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *