ट्विटर का ब्रांड Logo बदलने की तैयारी, नीली चिड़िया की जगह दिखेगा X

Spread the news

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर के लोगो को बदलने की बात की है. दुनिया में प्रसिद्ध माइक्रो ब्लॉगिंग साइट है. ट्विटर पिछले कुछ महीनों से चर्चाओं में चल रही है. जब से एलन मस्क ने ट्विटर के मालिक बने है.उसी समय से प्लेटफॉर्म पर कई तरह के बदलाव देखने को मिला है. अब तो ब्रांड लोगो बदलने की खबर आ रही है.

एलन मस्क के एक नए ट्वीट से यूजर्स के बीच जोड़ से चर्चा हो रही नए लोगो हिट या फ्लॉप होगा.दरअसल, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से नया ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ट्विटर के लोगो को बदलने की बात की है.

ऐसे में ये तो साफ हो गया है कि आने वाले दिनों में प्लेटफॉर्म पर दिखने वाली नीली चिडियां गायब हो सकती है. दरअसल, एलन मस्क के ट्वीट के मुताबिक वो ट्विटर का लोगो डिजाइन बदलने जा रहे हैं जो नीली चिड़िया की जगह ‘X’ नाम का होगा. इसके बाद काफी यूजर्स ने हैरानी जताई है.

एलन मस्क ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लोगो चेंज करने की बात कही है. उन्होंनों ट्विटर पर लिखा कि “और जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे.”

दूसरे ट्वीट में लिखा कि “यदि आज रात एक अच्छा एक्स लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे.”

उदाहरण के रूप में चिड़िया का लोगो साझा किया जिसका बैकग्राउंट काले रंग का रहा और सफेद रंग में चिड़िया रही, जिसकी जगह मस्क ने ‘X’ लोगो को लाने की जानकारी दी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *