हमारे मेडलों को 15-15 रुपए के बताने वाले, अब हमारी नौकरी के पीछे पड़ गये, हमारी ज़िंदगी दांव पर लगी हुई है -साक्षी मालिक

Spread the news

नई दिल्ली: रेसलर साक्षी मालिक यौन प्रताड़ना के शिकार होने और उसके लिए इंसाफ के लिए लड़ाई में पीछे नहीं हटेगी. आरोपी बृजभूषण शरण सिंह को सजा दिला कर ही दम लेगी. चाहे कितना भी अत्याचार हो जाये उसके ऊपर. बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रोटेस्ट जारी रहेगा. अगर कोई व्यक्ति या चैनल यह कह रहा है कि विरोध प्रदर्शन खत्म हो गया है तो ऐसी खबरें फेक हैं. ऐसी झूठी खबरें पहलवानों के विरोध प्रदर्शन को कमजोर करने के लिए चलाई जा रही हैं. सेक्सुअल ह्रासमेंट के खिलाफ पहलवानों की प्रमुख आवाज साक्षी मलिक ने सोमवार रात यह बात कही. ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर यह भी कहा जब तक न्याय नहीं मिल जाता, यह लड़ाई जारी रहेगी.

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रोटेस्ट मामले में सोमवार को अचानक आज तक, इंडिया टीवी आदि चैनल पर खबरें आईं कि पहलवान विरोध प्रदर्शन छोड़कर लौट गए हैं. लेकिन जल्दी साक्षी मलिक ने जल्दी ही इन खबरों का खंडन कर दिया. साक्षी मलिक ने कहा कि उन्होंने रेलवे की नौकरी वापस ज्वाइन कर ली है. लेकिन आंदोलन जारी है.

कुछ देर बाद साक्षी मलिक का एक ट्वीट आया जिसमें जान दांव पर होने की बात कही गई. साक्षी मलिक ने ट्वीट किया, ‘हमारे मेडलों को 15-15 रुपए के बताने वाले अब हमारी नौकरी के पीछे पड़ गये हैं. हमारी ज़िंदगी दांव पर लगी हुई है, उसके आगे नौकरी तो बहुत छोटी चीज़ है. अगर नौकरी इंसाफ़ के रास्ते में बाधा बनती दिखी तो उसको त्यागने में हम दस सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाएँगे. नौकरी का डर मत दिखाइए.’ लगभग ऐसा ही ट्वीट विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *