मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में एक हॉस्टल में एक लड़की की लाश बरामद, आरोपी ने रेलवे ट्रैक पर कूदकर दी जान

Spread the news

मुंबई: मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में एक हॉस्टल में हत्याकांड मामला सामने आया है. उसके आरोपी ने मुंबई लोकल ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है.

मुंबई पुलिस के अनुसार ट्रैन के ट्रैक पर जो लाश मिली है. उसका पहचान हो गया है नाम प्रकाश कनौजिया बताया जा रहा है जो उसी हॉस्टल में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत था जहां 18 वर्षीय लड़की का लाश हॉस्टल में मिला था.

आपको बता दें कि इस घटना के ठीक एक दिन पहले ही मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में गर्ल्स हॉस्टल में एक लड़की का लाश मिली थी. उस मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा था कि लड़की कमरे को बाहर से बंद कर दिया गया था और वह अंदर मृत पाई गई और उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था. पुलिस को आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. इस मामले में प्रकाश भी आरोपी था.

पुलिस के अनुसार प्रकाश का शव चर्नी रोड रेलवे ट्रैक के पास मिला था. मुंबई पुलिस ने कहा, ‘पुलिस को चर्नी रोड रेलवे ट्रैक के पास शव मिला. आरोपी की पहचान प्रकाश कनौजिया के रूप में हुई है, जो उसी छात्रावास में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था.’ पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन ने उसके खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया है.

बहरहाल, लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मुंबई के डीसीपी प्रवीण मुंडे ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “चर्नी रोड स्टेशन के पीछे मरीन ड्राइव पर स्थित एक महिला छात्रावास की चौथी मंजिल पर एक 18 वर्षीय लड़की का शव उसके कमरे में मिला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज की और जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *