आप नेता सत्येंद्र जैन की हालत गंभीर, ऑक्सीजन सपोर्ट पर, तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरे पड़े

Spread the news

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन गुरुवार को तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर खा कर गिर पड़े. जैन को डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां पर उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी है और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. बताया जा रहा है कि जैन को दिल्ली के एलनजेपी अस्पताल शिफ्ट किया गया है.

एक हफ्ते के अंडर जैन को दूसरी बार अस्पताल में लाया गया है. इससे पहले भी सत्येंद्र जैन बाथरूम में गिरे थे और उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी. फिलहाल, उनका इलाज चल रहा है.

तिहाड़ जेल के प्रशासन का कहना है कि गुरुवार सुबह 6 बजे के करीब की यह घटना है. जैन बाथरूम में गिर गए थे. डॉक्टरों ने जैन की जांच की है और उनके सेहत सामान्य है. फिलहाल उन्हें डीडीयू अस्पताल भेजा गया है. जैन ने पीठ, टांग और कंधों पर दर्द की शिकायत की थी. तिहाड प्रशासन के मुताबिक उनकी सर्जरी होनी है, उनके सभी टेस्ट कराए जाएंगे. स्पाइन में उन्हें परेशानी हो रही है. इससे पहले भी सोमवार को उन्हें अस्पताल में स्पाइन टेस्ट के लिए लाया गया था.

आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन जेल में बंद है. घोटाले के जुर्म में सजा काट रहे है. उनका तीन दिन पहले भी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाया गया था. वे काफी दुबले पतले नजर आ रहे थे. सत्येंद्र जैन का वजन करीब 35 किलो घट गया है. इसको लेकर सत्येंद्र जैन पर मनोवैज्ञानिक दवाब भी पड़ा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *