महिला यात्री के वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई, जाने क्या था मामला

Spread the news

मुंबई: महिला यात्री के वजह से मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस समय हड़कंप मच गई, जब एक महिला यात्री ने अपने बैग में बम होने की बात कही. हालांकि सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने पहुंच कर छानबीन की तो पता चला कि महिला यात्री का दावा झूठा सिद्ध हुआ. झूठा दावा को लेकर पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है और उस महिला यात्री पर एफआईआर दर्ज क़ी है. सहार थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 व 505(2) के अंतर्गत केस दर्ज क़ी गई. गिरफ्तार महिला को कोर्ट में पेश किया गया, लेकिन वहा उसे जमानत मिल गई है.

आपको बता दें हमारी जानकारी के अनुसार महिला यात्री मुंबई से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में सवार होने वाली थी. महिला अपने साथ निर्धारित वजन से ज्यादा सामान लेकर जा रही थी.इस पर एयरपोर्ट प्रबंधन ने उसे अतिरिक्त भुगतान के लिए कहा, लेकिन महिला ने भुगतान करने से इनकार कर दिया. महिला और प्रबंधन के बीच कहासुनी हो गई.

ठीक उसके बाद महिला ने अपने एक बैग में बम होने का दावा किया. बम की सूचना पर एयरपोर्ट सिक्योरिटी हरकत में आ गई. उन्होंने तत्काल महिला के लगेज की जांच शुरू की. तो पता चला महिला का ये दावा झूठा निकला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *