तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज- थक चुके नितीश कुमार जी वास्तविकता, तर्क और तथ्यों से भाग रहे है, करोड़ों युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद

Spread the news

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है. सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर जुबानी जंग का सिलसिला भी जारी है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बिहार के करोड़ों युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “आदरणीय नीतीश जी पूर्णत: ऊर्जाविहीन हो चुके हैं. उनकी पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ, बासी और घिसी-पिट्टी बातों से जनता पक चुकी है. थक चुके नीतीश कुमार जी वास्तविकता, तर्क और तथ्यों से भाग रहे हैं. बिहार के करोड़ों युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद कर वो इतिहास के बासी पन्नों को पलट रहे हैं.”

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तेजस्वी यादव पूरे फॉर्म में चल रहे हैं सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. तेजस्वी यादव सोशल मीडिया से लेकर जनसभाओं तक में नीतीश कुमार को चुनौती दे रहे हैं. शनिवार को तेजस्वी ने नीतीश कुमार को सीधी और खुली चुनौती दी. उन्होंने कहा, “सीधी और खुली चुनौती. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है? अगर मेरी बात गलत और इसमें कोई संदेह है तो अपने भाषण में ज़रा एक बार पब्लिक से पूछ लीजिएगा. जवाब मिल जाएगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *