दिल्ली यूनिवर्सिटी में दिनदहाड़े छात्र की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Spread the news

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौत का सौदागर घूम ही रहा है. फिर एक बार मौत का तमाशा सामने आया है. दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र को चाकू से वार कर जान से मार डाला. छात्र की उम्र 19 साल थी और संडे को क्लास के लिए आर्यभट्ट कॉलेज आया था. घटना की वजह गर्लफ्रेंड बताई जा रही है. जिसको लेकर करीब डेढ़ बजे उसका दूसरे छात्रों से झगड़ा हो गया और इसी दौरान उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक छात्र का नाम निखिल बताया जा रहा है. पुलिस ने हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है.

खबरों के अनुसार , निखिल बीए (ऑनर्स) पॉलिटिकल साइंस स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के प्रथम वर्ष का छात्र था. दिल्ली पुलिस को चरक पालिका अस्पताल से एक पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें बताया गया कि साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के एक छात्र को छुरा घोंप दिया गया है. पुलिस के अनुसार मृतक स्टूडेंट का नाम निखिल चौहान है. वह बी ब्लॉक डी 779 पश्चिम विहार का रहने वाला है. इलज के दौरान उसकी मौत हो गई.

खबरों के अनुसार निखिल की गर्लफ्रेंड से कॉलेज के दूसरे स्टूडेंट ने कुछ दिन पहले मिसबिहेव किया था, जिसको लेकर आज रविवार को दोपहर में वह अपने कुछ साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मिला और उसके सीने पर चाकू से वार कर दिया. घायल निखिल को इलाज के लिए नजदीकी चरक पालिका हॉस्पिटल में ले गया, जहां उसने डॉक्टर के सामने दम तोड़ दिया. पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है और घटना की पूरी जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *