राहुल गांधी किसानों के साथ नज़र आए, सोनीपत में ट्रैक्टर से की जुताई, फिर किसान संग धान की रोपाई

Spread the news

सोनीपत: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 2024 के लोकसभा चुनाव में अपना दबदबा बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. कही भी कुछ भी करते नज़र आ जाते है. कभी ट्रक ड्राइवर तो कभी स्कूल में बच्चों के साथ नज़र आते है. ऐसा ही आज सुबह-सुबह सोनीपत के खेतों में देखने को मिला. राहुल गांधी शनिवार को सुबह अचानक बरोदा क्षेत्र में पहुंच गए. यहां उन्होंने गांव मदीना के खेतों में पहुंचकर किसानों व मजदूरों से बातचीत की.राहुल गांधी ने पहले ट्रैक्टर से खेत जोते, इसके बाद किसानों के साथ धान की रोपाई की.

खबरों के अनुसार राहुल गांधी दिल्ली से शिमला जा रहे थे. इसी बीच में वह रास्ते में सोनीपत के मदीना गांव के खेतों में जा पहुंचे. राहुल ने वहां मौजूद किसानों का हाल जाना और खेती-किसानी को लेकर बातचीत की.किसानों को राहुल गांधी का यही व्यवहार आकर्षित करता है.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद राहुल गांधी में कही ज्यादा जोश में नज़र आ रहे है.इसी साल के अंत में चार राज्यों के चुनाव और अगले साल लोकसभा चुनाव में जीत की उम्मीद लेकर अलग-अलग अंदाज में दिख रहे हैं. कुछ समय पहले दिल्ली के बाइक मैकनिक की दुकान पर पहुंचे थे. कारोल बाग की मार्केट पहुंच राहुल गांधी ने सबको चौंका दिया था. उन्होंने यहां मार्केट के वर्कर्स और साइकिल व्यापारियों से बातचीत की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने बाइक मैकेनिक्स के साथ बातचीत की और बाइक ठीक करनी सीखी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *