प्रिंसिपल बना हैवान, 8 छात्राओं के साथ किया दुष्कर्म, कइयों के साथ छेड़छाड़

Spread the news

डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक स्कूल प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा ने शिक्षक नाम को कलंकित किया है. जो सुन कर किसी का भी खून खौल उठेगा. अपने स्कूल की छात्राओं के साथ दुष्कर्म करता था. नाबालिक लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आये है. जिसमे स्कूल प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा को सरकारी सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. उदयपुर संभाग के स्कूल शिक्षा संयुक्त निदेशक ने आदेश जारी कर आरोपी प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा की सेवाएं समाप्त कर दी है. जानकारी के अनुसार आरोपी प्रिंसिपल पोर्न फिल्में ज्यादा देखता था और पोर्न फिल्में देखकर नाबालिग छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया है.

यह मामला डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. जहा एक गांव की सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं ने कुछ दिन पहले अपने अभिभावकों के साथ जिला कलेक्टर से प्रिंसिपल की शिकायत की थी. पीड़ित छात्राओं ने बताया कि स्कूल का प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा नाबालिग छात्राओं से स्कूल के कमरों में और अपने घर ले जाकर दुष्कर्म करता है. मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकियां देता था.

छात्रा की शिकायत पर जिला कलेक्टर ने गंभीरता से लेते हुए सदर थाना पुलिस को आदेश करते हुए प्रिंसिपल के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने और जांच शुरू करने को कहा. उसके बाद शिक्षा विभाग ने 31 मई को 4 सदस्य जांच दल गठित किया था. जांच टीम ने 31 मई को ही अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए 8 स्कूली छात्राओं से दुष्कर्म और छेड़छाड़ की पुष्टि की थी. उसके बाद दोषी करार होने पर प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया और प्रिंसिपल को जेल भेजा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *