लोजपा की लड़ाई गर्म ही है केशव सिंह ने थाने में शिकायत, पारस पक्ष के महासचिव ने चिराग पासवान पर जान ने मारने का आरोप लगाया

Spread the news

पटना: लोक जानशक्ति पार्टी (LJP) में दोनों गुटों की लड़ाई संसद और अदालत के बाद अब थाने तक पहुंची. पारस गुट के महासचिव केशव सिंह ने चिराग पासवान के खिलाफ जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. पशुपति पारस के करीबी केशव ने अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. थाने में दी गई तहरीर में उन्होंने चिराग पासवान के साथ ही उनकी पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. शास्त्रीनगर थाने को दिये गए आवेदन में केशव सिंह ने कहा कि बुधवार को सुबह 11 से 12 के बीच अपरिचित नंबर से कई बार उनके पास कॉल आया कॉल उठाने पर दूसरी तरफ मौजूद शख्स ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि तुम चिराग पासवान के खिलाफ बयान देते हो और पशुपति कुमार पारस का कार्यक्रम सफल कराते हो, तुम परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो. केशव ने कहा कि मुझे चार-पांच दिन से मेरे कुछ सूत्रों द्वारा भी कहा जा रहा था कि आप थोड़ा होशियार रहो. आप पर खतरा हो सकता है. चिराग पासवान एवं उनके लोग पार्टी में हुए टूट का मुझे जिम्मेदार मानते हैं. कहा कि 23 अगस्त को पटना एयरपोर्ट पर जिस समय केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस का आगमन हो रहा था, उस वक्त चिराग पासवान गुट के प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू और चन्दन सिंह भी पहुंचे और दूर से नजारा देख रहे थे. चर्चा कर रहे थे कि केशव सिंह का जल्द उपाय करना पड़ेगा. ये बात खुद मेरे बेटे ने सुनी और मुझे बताया.
केशव सिंह ने कहा कि चिराग गुट के अन्य नेता भी जब मुझसे मिलते हैं तो कहते हैं कि बच कर रहिएगा. चिराग पासवान से आपको खतरा है. ऐसे में आग्रह है कि मुझे और मेरे परिजनों को सुरक्षा देने का कृपा प्रदान की जाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *