कानपुर पुलिस ने सर्राफा कारोबारी से जांच के नाम पर 50 किलो चांदी लूट ली, आरोपी हिरासत में

Spread the news

कानपुर: उतर प्रदेश पुलिस के घिनौनी कारनामा देख कर आप हैरान रह जायेंगे. आगरा के सर्राफा कारोबारी मनीष सोनी मंगलवार रात चांदी लेकर फतेहपुर से आगरा जा रहे थे. गुप्त जानकारी मिलने पर भोगनीपुर इंस्पेक्टर अजयपाल सिंह ने दरोगा चिंतन कौशिक व हेडकांस्टेबल रामशंकर को उनके पीछे लग गये. कुछ अन्य लोगों की मदद से औरैया सीमा पर जांच करने के लिए कारोबारी को रोककर चांदी लूट ली और वहां से भाग निकले. डर के कारण कारोबारी ने एक दिन बाद यानि बुधवार को औरैया पुलिस को इसकी जानकारी दी .

आपको बता दें गुरुवार देर रात भोगनीपुर कोतवाल के आवास से चांदी बरामद कर ली गई.मामले में इंस्पेक्टर व दरोगा को हिरासत में लेकर औरैया पुलिस को सौंप दिया गया. कानपुर देहात. भोगनीपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर, दरोगा और एक हेड कांस्टेबल ने चार दिन पहले कार का पीछा कर औरैया कोतवाली क्षेत्र में सर्राफा कारोबारी से 50 किलो चांदी लूट ली. सर्राफा कारोबारी की शिकायत पर औरैया एसपी की सूचना के बाद गुरुवार देर रात भोगनीपुर कोतवाल के आवास से चांदी बरामद कर ली गई. मामले में इंस्पेक्टर व दरोगा को हिरासत में लेकर औरैया पुलिस को सौंप दिया गया है, जबकि हेड कांस्टेबल फरार चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है. तीनों पुलिस वालों के खिलाफ खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी.

एसपी औरैया चारु निगम ने खुद गुरुवार देर रात लूटी गई चांदी बरामद कर ली. इसके बाद औरैया पुलिस कानपुर देहात पुलिस के अधिकारी अपने चहेते इंस्पेक्टर को बचाने के प्रयास में जुटे रहे, लेकिन लूटी हुई चांदी की बरामदगी से बच नहीं सकते. अब तीनों पुलिस वालों के खिलाफ खिलाफ विभाग के ओर से कार्रवाई शुरू हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *