लिव-इन पार्टनर ने कत्ल कर कई टुकड़ों में काटा शव, कुकर में उबाल कुत्तों को खिलाया

Spread the news

मुंबई: मुंबई से सते मीरा रोड में दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है. जैसे दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड थी. वैसा ही ये मामला है.यहां एक शख्स ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी. इसके बाद पेड़ काटने वाली मशीन चेनशॉ से उसके शव के कई टुकड़े कर दिए.फिर उसने शवों के टुकड़ों को प्रेशर कूकर में उबालकर कुत्तों को खिला दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शव के कुछ टुकड़े भी बरामद हुए हैं. उसने हत्या क्यों किया? इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

यह घटना मीरा रोड के नया नगर पुलिस थाना इलाके के आकाशगंगा सोसायटी का है. सोसायटी के सातवें फ्लोर पर 56 वर्षीय मनोज साहनी रहता था. उसके साथ 36 साल की सरस्वती वैद्य लिव-इन में रहती थी. कुछ दिनों से उसके फ्लैट से बदबू आने की शिकायत थी. पड़ोसियों को शक हुआ तो बुधवार को इसकी जानकारी नया नगर पुलिस को दी.

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मनोज के फ्लैट की तलाशी ली. फ्लैट के पास जाते ही बदबू का सामना करना पड़ा. जांच के दौरान महिला के शव के टुकड़े मिले. पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में महिला की बेरहमी से हत्या किए जाने की बात सामने आई है. हत्या कब की गई, इसका अभी पता नहीं चल सका है. आरोपी मनोज साहनी बोरीवली में दुकान चलाता था. पुलिस उपायुक्त जयंत बजबाले ने बताया कि पुलिस को मीरा रोड इलाके की एक सोसाइटी से एक महिला का शव मिला है, जिसे टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया था. यहां एक जोड़ा लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की हत्या कर दी गई थी. जांच जारी है. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *