बिहार के खगड़िया में एक पिता ने 3 बेटियों और पत्नी को जान से मारा, खुद भी फांसी लगा ली, बेटा बच गया

Spread the news

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है. मानसी थाना क्षेत्र के एकनिया गांव में एक पिता ने अपनी 3 बेटियों और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. यह घटना मंगलवार रात्री की है.मुन्ना यादव नाम के व्यक्ति ने अपनी तीन बेटियों और पत्नी को गला रेत कर मार डाला. उसका ये घटना देखकर बेटा भाग गया. उसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया. इस घटना को लेकर इलाके में हलचल मची हुई है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटे गई है.

बता दें मानसी थाना इलाके के एकनिया निवासी मुन्ना यादव मुफस्सिल थाना के एक मामले में फरार चल रहे थे. मंगलवार देर रात को जब घर आए, तो किसी बात को लेकर पत्नी और बेटी से कहासुनी हो गई. इसके बाद बारी-बारी से मुन्ना यादव ने अपनी 3 बेटियों को गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी की भी हत्या कर दी और अंत में खुद भी फांसी लगाकर जान दें दी.

इस घटना को लेकर जिले के एसपी अमितेष कुमार ने कहा कि जिस समय मुन्ना यादव ने इस घटना को अंजाम दिया, उसके दो पुत्र भी छत पर सो रहे थे, लेकिन पिता की करतूत देखकर वहां से फरार हो गए. शायद इसी वजह से उनकी जान बच गई है. उन्होंने आगे ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *