राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, बोले- कोरोना महामारी को वैक्सीनेशन के जरिये नियंत्रण किया जा सकता, लेकिन केंद्र सरकार लापरवाह

Spread the news

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है. कोरोना महामारी को लेकर लगातार केंद्र सरकार से सवाल पूछ रहे राहुल गांधी ने इस बार वैक्सीनेशन को लेकर सरकार को घेरा है. राहुल ने कहा है कि कोरोना महामारी को वैक्सीनेशन के जरिये ही नियंत्रण में लाया जा सकता है, लेकिन मोदी सरकार लापरवाह है.
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक ग्राफ भी शेयर किया है, जिसमें प्रतिदिन लगने वाले टीकाकरण की संख्या में कथित गिरावट दिखाई गई है. ग्राफ के अनुसार 1 अप्रैल से 20 मई के बीच वैक्सीनेशन की रफ्तार कम होती दिख रही है.
राहुल गांधी ने रविवार को गंगा में बहते लाशों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, “मुझे शवों के फ़ोटो साझा करना अच्छा नहीं लगता। देश-दुनिया फ़ोटो देखकर दुखी है लेकिन जिन्होंने मजबूरी में मृत प्रियजनों को गंगा किनारे छोड़ दिया, उनका दर्द भी समझना होगा- ग़लती उनकी नहीं है. इसकी ज़िम्मेदारी सामूहिक नहीं, सिर्फ़ केंद्र सरकार की है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *