आजमगढ़ में बुजुर्ग दंपति की हत्या, घर में सब सामान सुरक्षित, संपत्ति विवाद पर आशंका

Spread the news

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में घर के बाहर सो रहे वृद्ध दंपति की हत्या की हत्या कर दी गई. जिसको लेकर आस-पास हरकंप मच गई है.ये घटना आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसहां गांव की है. हत्यारों ने आधी रात को सोये अवस्था में बुजुर्ग दंपति के सिर पर भारी वस्तु के प्रहार कर दिया. जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. सुबह होने पर घटना का पता लगते ही लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

घटना की सूचना मिलते ही ही आईजी व एसपी फारेंसिंक, सर्विलांस, एसओजी व डॉग स्क्वॉयड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. प्रारंभिक जांच के बाद जिला एसपी अनुराग आर्य ने दावा किया कि संपत्ति को लेकर वृद्ध दंपति की हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस की टीमें जांच कर रही हैं. जल्द ही मामले का खुलासा होगा और हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी.

खबरों के अनुसार, विश्वनाथ सोनकर और उनकी पत्नी संतरी के साथ परसहां गांव में रहते थे. रोज की भांति रविवार की रात को भोजन के बाद गर्मी होने के कारण वो दोनों घर के बाहर बिस्तर लगा कर सो गए. देर रात अज्ञात हमलावरों ने उनके सिर पर किसी भारी वस्तु के प्रहार कर उनकी हत्या कर दी. अगली सुबह जब लोग उनके घर के पास से गुजरे तो उन्होंने लहूलुहान हाल में दोनों का शव दिखाई दी. जिसको लेकर गांव में हरकंप मच गई.

ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई जिसके तुरंत बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची गई. फिर आईजी और एसपी फारेंसिक, डॉग स्क्वॉयड टीम के साथ मौके पर पहुंच गई. उसके बाद जांच टीम ने सबूत जुटाये और छानबीन की. उसके बाद मीडिया से बात करते हुए एसपी अनुराग आर्य ने कहा है कि वृद्ध दंपति के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया है जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घर के अंदर सब सामान सुरक्षित हैं जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि संपत्ति विवाद के कारण ही घटना को अंजाम दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *