राहुल गांधी मानहानि मामले को लेकर देशभर में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह, मोदी सरकार पर हमला

Spread the news

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि केस में गुजरात हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने पर आज कांग्रेस पार्टी के ओर से देशभर में विरोध प्रदर्शन किया. राहुल गांधी के समर्थन में मौन सत्याग्रह का नज़ारा सामने आया हैं.राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार है.वही जयपुर के शहीद स्मारक पर मौन सत्याग्रह का आयोजन किया गया. कांग्रेस पार्टी के नेता मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रदर्शन में शामिल कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा, गोविंद सिंह प्रताप सिंह

शहीद स्मारक पर आये सत्याग्रहियों को राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि बीजेपी ने हद पार कर दी है. देश की जनता देख रही है अब बर्दाश्त नहीं करेगी. डोटासरा ने आगे कहा कि देश की छवि को तो पीएम मोदी ने खराब किया. उन्होंने अमेरिका में जाकर एक कार्यकर्ता की तरह अबकी बार ट्रंप सरकार का नारा दिया था.देश में क्या चल रहा है.सबको पता है.

डोटासरा ने आगे कहा कि हिमाचल और कर्नाटक में जनता की अदालत में हमें न्याय मिला. हमें सुप्रीम कोर्ट से भी न्याय मिलेगा.राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता बीजेपी को हराकर सबक सीखाएगी.

खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस के लोगों को मार देना चाहते हैं. आप कल सीएम गहलोत और डोटासरा को मार दोगे तो इससे कुछ नहीं होगा. नए लोग तैयार हो जाएंगे. आप उस पार्टी को चुनौती दे रहे हो जो अंग्रेजों से भी नहीं डरी. हम बीजेपी से लड़ेंगे, झुकेंगे नहीं.

मोदी सरकार सत्ता की ताकत से लगातार राहुल गांधी जी की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है. यह लोकतंत्र पर प्रहार है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *