राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- मोदी सरकार के आत्मनिर्भर का मतलब है अपनी जान खुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त है

Spread the news

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी पर हमला कर साफ कर दिया कि मानसून सत्र के दौरान वह आकक्रामक रुख अपनाने वाले हैं. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी पर तंज कसा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल ने लिखा कि कोरोना संक्रमण के आंकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख के पार हो जाएंगे. अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया. बकौल राहुल गांधी, मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं.

कोरोना संकट के बीच संसद में आज से 18 दिनों के मानसून सत्र की शुरुआत हो रही है. मानसून सत्र में सीमा पर चीन के साथ गतिरोध, कोविड-19 का प्रकोप से निपटने में सरकार की नीतियां, आर्थिक चुनौतियां जैसे मुद्दे छाए रहने की संभावना है. विपक्ष मोदी सरकार को आर्थिक, कोरोना और भारत-चीन सीमा विवाद पर घेरने वाला है. जहां एक तरफ विपक्षी दल इन सभी महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कराना चाहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरकार की नजर करीब दो दर्जन विधेयकों को पारित कराने पर है. कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की अगुवाई में कार्यमंत्रणा समिति की पहली मीटिंग में इन मांगों को उठाया लेकिन इन चर्चाओं के लिए अब तक समय नहीं दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *