भांजी के छेड़ने की तहरीर पुलिस को देने के बाद पत्रकार को बदमाशों ने गोली मारी

Spread the news

गाज़ियाबाद के विजय नगर में भांजी को छेड़ने वाले कुछ बदमाशों के खिलाफ तहरीर पुलिस को देने के कुछ दिनों बाद पत्रकार को गोली मारी.

गाज़ियाबाद के विजय नगर में सोमवार की देर रात एक पत्रकार को बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगे पत्रकार का नाम विक्रम जोशी हैँ. दरअसल पत्रकार के भांजी को कुछ बदमाश हमेशा छेड़ता था, तो विक्रम ने बदमाशों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी थीं. लेकिन पुलिस ने कुछ कार्यवाही नहीं की और उसे गिरफ्तार भी नहीं किया. बदमाशों ने गुस्सा में आ कर जोशी को गोली मार दिया. पत्रकार जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में हैँ. जहाँ घटना हुआ वो थाना विजय नगर क्षेत्र में पड़ता है. घटना के बारे में एसपी सिटी ने बताया कि मुख्य आरोपी रवि और उसके चार साथियो को गिरफ्तार किया गया हैँ

ये घटना एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया, जिसमे देख सकते हैँ कि पांच -छह बदमाश जोशी को घेरकर मार रहे हैँ, उसी वक़्त एक दूसरा अपराधी आता हैँ और उनके सिर में बिलकुल नजदीक से गोली मार देता हैं. गोली लगते ही जोशी जमीन पर गिर जाता हैँ और बदमाश भाग जाते हैँ. ठीक उसके बाद उनकी बेटी पास आती हैं और घबराते हुए सहायता के लिए चिल्लाती हैँ. विक्रम जोशी को यशोदा अस्पताल में भर्ती किया गया हैँ. अगर पुलिस पहले ये कार्यवाही बदमाशों पर की होती तो शायद ये घटना नहीं होती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *