बीजेपी के प्रथम अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी ने ट्वीटर पर शेयर किया खास मैसेज

Spread the news

नई दिल्ली: बीजेपी के प्रथम अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज दूसरी पुण्यतिथि है. इस अवसर पर पीएम मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी ने उन्हें याद करते हुए कहा कि देश के विकास में अटल जी को हमेशा याद रखा जाएगा. राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने रविवार सुबह अटल बिहारी मेमरियल जाकर पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी उन्हें याद किया. बता दें कि अलट बिहारी वाजपेयी तीन बार देश के प्रधानमंत्री बने थे. पीएम मोदी ने इस मौके पर एक वीडियो मैसेज जारी किया. 1 मिनट 48 सकेंड के इस वीडियो की शुरुआत उनकी मशहूर कविता- हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा से हुई. इसके बाद अटल जी की पुराने वीडियो और फोटो के साथ पीएम मोदी की आवाज़ आती है. पीएम मोदी ने कहा, ‘अटल जी के जीवन की विशेषता के रूप में बहुत सारी बातें कही जा सकती हैं. उनके भाषण की हमेशा चर्चा होती है, लेकिन जितनी ताकत उनके भाषण में थी, उससे कई गुणा अधिक ताकत उनके मौन में थी. वो जनसभा में भी जब दो-चार वाक्य बोलने के बाद मौन हो जाते थे, तो लाखों की भीड़ के आखिरी व्यक्ति को भी उस मौन से संदेश मिल जाता था. ये देश अटल जी के योगदान को कभी नहीं भुला सकता है.

गृहमंत्री अमित शाह ने भी श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर अमित शाह ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत रत्न श्रद्धेय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी देशभक्ति व भारतीय संस्कृति की प्रखर आवाज थे. वह एक राष्ट्र समर्पित राजनेता होने के साथ-साथ कुशल संगठक भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *